उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर युवक की हत्या करने वाला गिरफ्तार, हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद

By

Published : Apr 23, 2023, 9:44 AM IST

फतेहपुर में 3 दिन पहले घर में सो रहे एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उस पर रायबरेली में भी हत्या का मुकदमा दर्ज था.

murder in Fatehpur
murder in Fatehpur

फतेहपुरःजिले की सुल्तानपुर घोष थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. गुरुवार को क्षेत्र के कुंवरपुर मजरे कूंधन गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. इसके आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार और खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं. कार्रवाई करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया.

थाना सुल्तानपुर घोष प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि जसवंत यादव (35) की गुरुवार को हत्या कर दी गई थी. वह घर के बाहर बरामदे में सो रहा था. हत्यारों ने देर रात धारदार हथियार से उसके गले पर वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. घटना की जानकारी पर एसपी के साथ मौके पर फील्ड यूनिट की टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए थे. परिजनों ने युवक की हत्या की तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, पुलिस को घटना की जांच के दौरान युवक की प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की बात भी सामने आई थी. इसके बाद से पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी थी.

थाना सुल्तानपुर घोष प्रभारी के अनुसार, शनिवार को पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर गांव के बाहर कर्बला के जंगल से आरोपी कल्लू पासवान उर्फ श्यामलाल को धर दबोचा. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े और चप्पल बरामद की गई है. आरोपी पर पहले से ही पड़ोसी जनपद रायबरेली के थाना गदागंज में हत्या का मुकदमा दर्ज है.

ये भी पढ़ेंःस्वीमिंग पूल में डूबकर किशोर की मौत, मौके पर 20 लोग थे मौजूद, किसी ने डूबते नहीं देखा

ABOUT THE AUTHOR

...view details