उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छह साल की मासूम से अधेड़ ने किया दुष्कर्म

By

Published : Dec 22, 2020, 2:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म के इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है.

अधेड़ ने किया दुष्कर्म
अधेड़ ने किया दुष्कर्म

फतेहपुर:जिले के ललौली थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. 50 वर्षीय अधेड़ ने 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. अधेड़ ने दुष्कर्म की वारदात को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची घर में अकेले थी.

दरअसल, आरोपी रामू तिवारी और मासूम बच्ची के घर आपस में जुड़े हुए हैं. बच्ची के परिजन जब काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे, उसी समय रामू तिवारी बालिका के घर गुसा और उसे बहला-फुसलाकर अपनी छत पर ले गया. बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी भागकर मौके पर पहुंचे, जहां मासूम की हालत देख कर लोग हैरान रह गए. खून से लतपथ अवस्था में बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी रामू तिवारी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले अधेड़ रामू तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. रामू तिवारी को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह वारदात को अंजाम देने के बाद घर से भाग रहा था. उन्होंने बताया कि बच्ची का इलाज कराए जाने के साथ ही उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा. आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details