उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में कुएं में मिली सिर कटी लाश, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

By

Published : Mar 21, 2023, 12:18 PM IST

फतेहपुर के बिंदकी इलाके में 30 फीट गहरे कुएं में एक व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली. बदबू आने पर लोगों काे घटना की जानकारी हो पाई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फतेहपुर में कुएं से मिली सिर कटी लाश.
फतेहपुर में कुएं से मिली सिर कटी लाश.

फतेहपुर :जिले के बिंदकी कोतवाली इलाके में सोमवार की शाम कुएं में एक व्यक्ति की सिर कटी लाश मिली. जानकारी हाेने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. शव एक महीने पुराना बताया जा रहा है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव काे बाहर निकलवा कर उसे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी शव की पहचान नहीं हाे पाई है.

बिंदकी कोतवाल एसबी सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा चौकी क्षेत्र के गौरी गांव के मजरे कंजरन डेरा में सोमवार की शाम 30 फीट गहरे और काफी संकरे कुएं से बदबू आ रही थी. इस पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने कुएं में झांककर देखा ताे अंदर एक व्यक्ति की लाश उतराती हुई दिखाई दी. उसका सिर भी गायब था. इस पर गांव के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस काे दी.

जोनिहा चौकी प्रभारी रीतेश राय टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों की मदद से शव को रस्सी के सहारे बाहर निकलवाया. सिर गायब होने पर आंशका जताई जा रही है कि व्यक्ति की गर्दन काटकर हत्या की गई. इसके बाद पहचान छिपाने के लिए सिर काे दूसरी जगह फेंक दिया गया जबकि धड़ वाला हिस्सा कुएं में फेंक दिया गया. पुलिस ने शव काे रात को ही पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. इसके बाद कुएं में कांटा डालकर सिर की खोज भी की गई, हालांकि सिर का कोई पता नहीं लग सका. कुएं से एक जोड़ी लाल रंग की चप्पल भी मिली है. मृतक काले रंग की पैंट पहने हुए था. बिंदकी कोतवाल ने बताया कि शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें :दुर्व्यवहार से आहत संत ने दी हाइकोर्ट में जहर खाकर आत्महत्या की चेतावनी, वायरल वीडियो में बताई आपबीती

ABOUT THE AUTHOR

...view details