उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

By

Published : Jun 4, 2020, 6:02 PM IST

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई. दोनों कौशांबी जनपद के सैनी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.

मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.
मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

फतेहपुर:जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो व्यक्तियों को कुचल दिया. इनमें से एक की मौके पर तो दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं, हालांकि पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
खागा कोतवाली क्षेत्र के टेनी गांव के एक घर में रंग-रोगन का कार्य करने वाले मजदूर लालचंद (50 वर्ष) अपने पुत्र पवन (22 वर्ष) के साथ कौशाम्बी की तरफ से काम करने के लिए जा रहे थे. जिले की कनवार सीमा पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक गिर गई और दोनों बाइक सवार पहियों की चपेट में आ गए.

कौशांबी जनपद के सैनी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे मृतक
इसमें 22 वर्षीय पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक कौशांबी जनपद के सैनी थाना क्षेत्र के टेढ़ी मोड़ के रहने वाले थे.

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि खागा थाना क्षेत्र के कनवार बॉर्डर पर एक ट्रेलर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रेलर को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details