उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: युवक कर रहा था विवाहित को परेशान, भाई ने काट दी गर्दन

By

Published : Jun 24, 2019, 1:57 PM IST

जिले के सुल्तानपुर घोष थाना में शुक्रवार की रात में हुई एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मोबाइल डिटेल के आधार पर मृतक युवक के दोस्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मृतक युवक आरोपी की बहन को बीते एक साल से परेशान कर रहा था.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

फतेहपुर: जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा पुलिस किया. हत्या उसके ही करीबी दोस्त ने की थी. मृतक युवक दोस्त की विवाहिता बहन को मोबाइल पर मैसेज भेजकर एक साल से परेशान कर रहा था. कई बार समझाने के बाद भी न मानने पर गांव के बाहर ले जाकर दोस्त ने चापड़ से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

क्या है मामला

  • सुल्तानपुर घोष थाने के उसरैना मजरे मोहम्मदपुर गौती गांव में 22 वर्षीय अनीस की शुक्रवार रात को हत्या हो गई थी.
  • शुक्रवार रात को मोबाइल पर कॉल आने के बाद वह अपनी मां से कुछ देर में लौटने की बात कहकर घर निकला था.
  • शनिवार सुबह उसका शव होम्योपैथी अस्पताल के पास खेत में खून से लथपथ मिला था.
  • उसकी हत्या चापड़ से गर्दन काटकर की गई थी.
  • घटनास्थल पर पुलिस को शराब-बियर की बोतल तथा काफी खून पड़ा मिला था.
  • एसपी ने स्वॉट और सर्विलांस टीम को हत्या की घटना का पर्दाफाश करने के लिए लगाया था.
  • मोबाइल पर आई कॉल के आधार पुलिस टीम ने अनीस के दोस्त मो. शहबाज उर्फ राजू सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है.
Intro: फतेहपुर : शनिवार को सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में युवक आनिश की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया। हत्या उसके ही करीबी दोस्त ने की थी। अनीस दोस्त की विवाहिता बहन को मोबाइल पर मैसेज भेजकर एक साल से परेशान कर रहा था। कई बार समझाने के बाद भी न मानने पर गांव के बाहर ले जाकर दोस्त ने चापड़ से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। मोबाइल की कॉल डिटेल के सहारे पुलिस ने आरोपित को पकड़ा तो ये कहानी सामने आई।Body:सुल्तानपुर घोष थाने के उसरैना मजरे मोहम्मदपुर गौती गांव निवासी 22 वर्षीय अनीस उर्फ सोनू पुत्र उमर अली शुक्रवार रात मोबाइल पर कॉल आने के बाद वह मां रहमतुन्निशा से कुछ देर में लौटने की बात कहकर निकल गया था। रात में वह वापस नहीं लौटा। शनिवार सुबह उसका शव होम्योपैथी अस्पताल के पास खेत में खून से लथपथ मिला था। उसकी हत्या चापड़ से गर्दन काटकर की गई थी। घटनास्थल पर पुलिस को शराब-बियर की बोतल व केन तथा काफी खून पड़ा मिला था। अनीस का मोबाइल गायब था। एसपी ने स्वॉट व सर्विलांस टीम को भी पर्दाफाश के लिए लगाया था। मोबाइल पर आई कॉल के आधार पुलिस टीम ने अनीस के दोस्त मो. शहबाज उर्फ राजू सिद्दीकी निवासी मोहम्मदपुर गौती को पकड़ा तो उसने पूरी घटना बताई।Conclusion:बाइट एसपी रमेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details