उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने बरामद की 150 लीटर कच्ची शराब

By

Published : Dec 19, 2020, 2:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस छापेमारी में 150 लीटर अवैध शराब बरामद की गई.

150 लीटर कच्ची शराब बरामद
150 लीटर कच्ची शराब बरामद

फतेहपुर: जिले में कच्ची शराब बनाने वालों के विरोध में जिला प्रशासन की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने जहानाबाद के जाफरपुर सिथर्रा गांव में छापा मारा. इस छापेमारी के दौरान दोनों विभागों की संयुक्त टीम ने गांव में 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की. इसके साथ ही गांव में बड़े पैमाने पर लहन बरामद किया गया है.

आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को जाफरपुर सिथर्रा गांव में छापा मारा. गांव में जिस समय छापेमारी की कार्रवाई की गई, उस समय बड़े पैमाने पर कच्ची शराब की भट्ठियां धधक रही थीं. इस दौरान पुलिस ने कच्ची शराब की भठ्ठियों को नष्ट करने के साथ मौके से लगभग 10 कुंतल लहन बरामद की. बरामद हुई लहन को मौके पर ही नष्ट करवा दिया गया. इस दौरान पुलिस ने लगभग 150 लीटर कच्ची शराब बरामद की है.

जिला आबकारी अधिकारी सन्तोष तिवारी ने बताया कि कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत जिले के उन गांवों में छापेमारी की जा रही है. जो लोग भी इस कार्य में लिप्त पाये जाएंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details