उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर: नशे की हालत में पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 17, 2020, 5:17 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में नशे की हालत में चूर रामबहादुर नाम के शख्स ने अपने 5 साल के बच्चे की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कह रही है.

परिजनों में मचा कोहराम.
परिजनों में मचा कोहराम.

फतेहपुर: जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नशेड़ी पिता ने अपने 5 साल के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद घबराए आरोपी पिता ने आत्महत्या की कोशिश की. परिजनों ने इलाज के लिए आरोपी पिता को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

जहानाबाद थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर निवासी 32 साल का रामबहादुर नशे का आदी था. नशे के बाद अक्सर वह पत्नी और बच्चे की पिटाई किया करता था. वारदात के दिन भी रोज की तरह वह उसकी पत्नी और बच्चे को पीटने लगा. इस दौरान बेल्ट की पिटाई से बच्चे ने दम तोड़ दिया. घटना से घबराए आरोपी पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पड़ोसियों ने वारदात की जानकारी देते बताया कि बेल्ट का फंदा बच्चे के गले में फंसा हुआ था. बच्चे के सिर पर चोटों के निशान भी थे. अब ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही पता चलेगा कि आखिर बच्चे की मौत कैसे हुई है.

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र का निवासी रामबहादुर ने नशे की हालत में बेटे की हत्या कर दी. घटना के बाद घबराकर आरोपी रामबहादुर ने नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-फतेहपुर: खतरनाक केमिकल युक्त रंगों से निजात दिलाएगा सिंदूर का पौधा, बढ़ी मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details