उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक का कॉलेज ग्राउंड में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 16, 2023, 4:09 PM IST

फतेहपुर के कॉलेज ग्राउंड में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव का बिसरा प्रयोगशाला भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसएसपी विजय शंकर मिश्र ने दी जानकारी

फतेहपुर: जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक का शव एमआईसी स्कूल के ग्राउंड में पड़ा मिला. वहीं, स्कूल के बाहर उसकी मोपेड गाड़ी पड़ी मिली है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार राधा नगर थाना क्षेत्र के मवैया गांव निवासी प्रेमचंद श्रीवास्तव का 22 वर्षीय पुत्र शुभम श्रीवास्तव शहर में एक फाइनेंस कंपनी में काम करता था. बताया जा रहा है कि 14 अगस्त की दोपहर करीब दो बजे शुभम मोपेड पर सवार होकर घर से निकला था. जब देर शाम तक शुभम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की. लेकिन, कोई सुराग नहीं मिला.

इसे भी पढ़े-NBRI Lucknow : एक सप्ताह एक प्रयोगशाला के माध्यम से वैज्ञानिकों के कामों से लोगों को किया जाएगा जागरूक

15 अगस्त की देर शाम लोगों ने शहर के इंटर कालेज ग्राउंड में रक्तरंजित युवक को पड़ा देखा. पास में मोपेड भी पड़ी मिली. सिर पर चोट के निशान थे. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस को तलाशी के दौरान जेब से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान हो सकी.

एसएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बिसरा सुरक्षित कर प्रयोगशाला भेजा गया है. परिजनों से जानकारी जुटाकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-स्वतंत्रता दिवस के जश्न के बीच सिपाही ने कर ली आत्महत्या, ये थी वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details