उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक: मोर्चरी में 800 रुपए में लगाई मुर्दे की बोली, देखिए Video

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 22, 2023, 11:38 AM IST

फतेहपुर में शव के सौदागरों का नया कारनामा सामने आ रहा है. शव का सौदा महज आठ सौ रुपए में किया जा रहा है. इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv bharat
Etv bharat

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

फतेहपुरः जिले के मुर्दा घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो लोग शव देने के एवज में आठ सौ रुपए की डिमांड कर रहे हैं. परिजनों से रुपए के लेनदेन को लेकर कहासुनी भी हो रही है. बाद में किसी तरह शव परिजनों को दे दिया गया. इस वायरल वीडियो को सीएमओ ने संज्ञान में लिया है. सीएमओ का कहना है कि वीडियो के आधार पर जांच करवाई जा रही है. सीएमएस को जांच के बाद कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. हालांकि वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता है.

बता दें कि फतेहपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें मोर्चरी हाउस में मौजूद दो लोग शव देने के एवज में आठ सौ रुपए की मांग कर रहे हैं. पैसों को लेकर उनकी मृतक के परिजनों से कहासुनी भी हो रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया है. सीएमओ ने तत्काल सीएमएस को वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. बताया गया कि जिस व्यक्ति ने पैसा मांगा है उसका नाम आदिल है और जिस व्यक्ति ने पैसे लिए हैं उसका नाम मुन्ना है.

इस बारे में सीएमओ अशोक कुमार ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में अभी अभी आया है. इसके बारे में सीएमएस से बात कर ली है. जो भी डेडबॉडी अस्पताल की होती है उसे अस्पताल के कैंपस में ही रखा जाता है. मोर्चरी हाउस में दो आदमी हैं, जिसमे एक व्यक्ति द्वारा पैसे मांगते हुए आवाज भी आ रही है और दिख भी रहा है. दूसरा आदमी सामने खड़ा हुआ है ये मामला मेरे संज्ञान में आया है, सीएमएस से बात की है. इस मामले में कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः बेटे की गवाही ने दिलाई पिता को उम्रकैद, मासूम के सामने ही ससुर पर किए थे चाकू से 16 वार

ये भी पढ़ेंः कोरोना की दस्तक : लखनऊ में महिला में वायरस की पुष्टि, जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए KGMU भेजा गया नमूना

ABOUT THE AUTHOR

...view details