उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, बेटा गिरफ्तार

By

Published : Jul 22, 2023, 3:41 PM IST

फतेहपुर में पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी फरार है. पुलिस आरोपी पत्नी की तलाश में जुटी हुई है.

Etv Bharat
बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या

फतेहपुर: यूपी के जनपद फतेहपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पत्नी ने अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत की नींद सुला दी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से फरार पत्नी की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि, सदर कोतवाली क्षेत्र के शादीपुर मोहल्ला निवासी सुरेश विश्वकर्मा उर्फ बाबू लोहार (45) कारपेंटर था. परिवार में पत्नी गुड़िया के साथ बेटा सचिन और एक बेटी रहते थे. बताया जा रहा है कि बाप और बेटे दोनों नशे के आदी थे. शुक्रवार की देर रात नशे की हालत में बाप बेटे में मामूली कहासुनी होने के बाद विवाद हो गया था.

इस दौरान दोनों बाप-बेटे आपस मे भिड़ गए. शोर शराबा सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद पत्नी भी मौके पर दौड़कर पहुंची तो देखा कि सुरेश बेटे सचिन को बेरहमी से पीट रहा था. पत्नी के बीच बचाव करने पर सुरेश बेटे को छोड़कर पत्नी से मारपीट करने लगा. तभी बेटे और पत्नी ने साथ मिलकर सुरेश पर ईटों से हमला कर लाठी-डंडों से लहूलुहान कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया है. लेकिन, देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-वाराणसी में शुरू हुआ टेंपल कन्वेंशन, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने किया उद्घाटन

सदर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बाप, बेटे और पत्नी के बीच घरेलू विवाद में मारपीट हुई. इस दौरान सुरेश को गंभीर चोटें आई थी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतक की पत्नी गुड़िया फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-हरदोई के मदरसों में साढ़े 3 करोड़ का घोटाला, 10 हजार से ज्यादा बच्चों को नहीं मिला ब्यौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details