उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape In Fatehpur: पड़ोसन के भाई ने बंधक बनाकर महिला से किया दुष्कर्म, एसपी के आदेश पर केस दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 27, 2023, 8:33 PM IST

फतेहपुर में एक महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म (Woman held hostage and raped) की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने तहरीर पर शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर:जनपद में एक महिला को बंधन बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पड़ोसन से मिलने गई महिला से उसके भाई ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला (40) ने बताया कि वह घर के बगल ने रहने वाली पड़ोसन से मिलने उसके घर गई थी. लेकिन, घर में पड़ोसन नहीं थी, उसका भाई तौकीर खान मौजूद था. पड़ोसन के नहीं मिलने पर वह जाने लगी. तभी तौकीर खान ने उसे रोक लिया और कहने लगा कि कुछ देर इंतजार कर लो, बहन अभी आने वाली है. इंतजार करने के लिए जब वह अंदर कमरे में पहुंची. तो तौकीर खान ने दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी और अश्लीलता की हद पार कर दुष्कर्म किया.

वहीं, पुलिस से शिकायत करने पर परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी. पड़ोसन के घर से निकलने पर पीड़ित महिला ने मामले की सम्बंधित थाने ललौली में शिकायत दर्ज कराई. जब पीड़िता की ललौली थाने में सुनवाई न हुई, तो उसने एसपी उदय शंकर सिंह से शिकायत की. एसपी के आदेश पर ललौली थाने की पुलिस मुकदमा दर्ज किया. वहीं, इस मामले में ललौली थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि महिला की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें: मोबाइल चार्ज करने के बहाने घर में घुसा युवक, नाबालिग से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में लापता बालिका का शव पड़ोसी के स्टोर रूम में मिला, 3 भाई गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details