उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपहरण कर पहले हिंदू लड़की को बनाया मुस्लिम फिर निकाह के बाद किया गंदा काम

By

Published : Jul 11, 2023, 7:39 PM IST

फतेहपुर में अपहरण, धर्म परिवर्तन और रेप का मामला सामने आया है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अपहरण कर पहले हिंदू लड़की को बनाया मुस्लिम
अपहरण कर पहले हिंदू लड़की को बनाया मुस्लिम

फतेहपुर :जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया. इसके बाद मौलवी को बुलाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया. निकाह के बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. मामला सात जुलाई का है. किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर रेप, अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मौलवी की तलाश की जा रही है.

धोखा देकर प्रेम जाल में फंसाया :पीड़ित किशोरी ने बताया कि उसके घर के पास ईंट भट्ठे में सैफ अली नाम का युवक करता है. सैफ अली ने खुद को अविवाहित बताकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. इसके बाद मोबाइल पर बातचीत करने लगा. बहला फुसलाकर सात जुलाई की शाम को सैफ उसका अपहरण कर भट्ठे पर ले गया, जहां उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. इसके बाद उसका नया नाम रुबीना रखा गया. मौलवी ने उसका जबरन निकाह भी करा दिया. निकाह के बाद सैफ अली ने वहीं भट्ठे में उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि सैफ शादीशुदा है. वह एक बच्चे का पिता है. उसने इस बात को पूरी तरह छिपाए रखा.

यह भी पढ़ें :सात साल की मासूम के साथ ममेरे भाई ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एक अन्य आरोपी की तलाश :किशोरी किसी तरह चंगुल से छूटकर परिवार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मां ने पुलिस को तहरीर दी थी. पुलिस ने घटना के छह घंटे के बाद ही आरोपी को दबोच लिया. थाना प्रभारी दीप नारायण ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करते हुए किशोरी के बयान कोर्ट में करा दिए गए हैं. किशोरी के बयान के आधार पर मामले में दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन और पाक्सो की धाराएं और बढ़ा दी गई हैं, आरोपी सैफ अली को जेल भेज दिया गया है. धर्म परिवर्तन कराने वाले एक और आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :लव जिहाद के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई, मकान पर चला बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details