उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में महिला का सिर और हाथ कटा शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 10, 2023, 1:57 PM IST

फतेहपुर में एक महिला का सिर (Women head dead body) और हाथ कटा शव मिलने पर हड़कंप मच गया. शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

ि
ि

एसपी ने बताया.

फतेहपुरःउत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां शुक्रवार की सुबह कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सिर कटी महिला का शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कोरसम गांव का है. यहां ग्रामीणों ने सुबह टहलते हुए गांव के बाहर रामगंगा नहर पटरी पर एक 35 वर्षीय महिला का शव देख दंग रह गए. महिला का सिर और दोनों हाथ शरीर से गायब कर दिए गए थे. हत्या बहुत ही विभत्स तरीके से गई थी. महिला का शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

इस पूरे मामले में एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि रामगंगा नहर पटरी पर एक 35 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान नहीं हो पा रही है. हालांकि हत्या का खुलासा करने के लिए सर्विलांस और एसओजी की चार टीमों का गठन किया गया है. ग्रामीणों की सहायता ली जा रही है. जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- हैवान बना सौतेला पिता! 2 साल की बेटी को पटक कर मार डाला, गर्भवती पत्नी और दूसरी बेटी की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- हरदोई में किशोरी से रेप, शिकायत करने पहुंची तो सिपाहियों ने थाने से भगाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details