उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, 8 दिन बाद लड़की के पिता और भाई गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 7, 2024, 8:05 AM IST

फतेहपुर में प्रेम-प्रसंग (Love Affair in Fatehpur) में एक युवक 8 दिनों से घर से लापता था. पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद युवक का शव बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

G
G

फतेहपुर:जनपद के असोथर थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां शनिवार को ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता युवक का शव मिला है. शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. मामला प्रेम-प्रसंग से जु़ड़ा हुआ है.

ललौली थाना क्षेत्र के उरौली गांव निवासी मृतक के पिता राजेन्द्र साहू ने पुलिस को बताया कि 28 दिसंबर को उनका इकलौता बेटा आशीष साहू (20) घर से खाना खाने के बाद रात्रि 9 बजे नए घर से पुराने घर सोने गया था. इसी दौरान गांव निवासी विपिन सिंह, रणविजय सिंह उर्फ पुत्तन सिंह ने अपने साथियों के साथ गाड़ी से उसके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मृतक को जिस लड़की ने मैसेज किया था. उस आधार पर रणविजय और विपिन सिंह से पूछताछ की. पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक उनकी बेटी को परेशान करता था. इस बात से नाराज होकर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

ललौली एसओ तारकेश्वर राय ने बताया कि 8 दिनों से लापता एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है. इस मामले में आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ से परेशान होकर दसवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, आरोपी युवक फरार

यह भी पढ़ें- शादी करने से किया इंकार, तो LLB की छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details