उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामलीला के आयोजन के दौरान हुआ बार बालाओं का डांस, पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Mar 1, 2021, 7:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रामलीला के आयोजन के दौरान बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
बार बालाओं का डांस

फतेहपुर : जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के पांडेपुर गांव का मामला है. रामलीला के दौरान बार बालाओं से जमकर ठुमके लगवाए गए. रामलीला के दौरान हुए बार बालाओं के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

बार बालाओं का डांस

रामलीला के दौरान हुआ बार बाला का डांस

जिले की बिंदकी तहसील क्षेत्र में स्थित पांडेपुर गांव में बीते 27 फरवरी को रामलीला का आयोजन किया गया था. गांव में रामलीला देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हुई थी. इसी दौरान रामलीला आयोजकों ने मंच पर बार बालाओं से ठुमके लगवाए. रामलीला के मंच पर हुए अश्लील नृत्य का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोग रामलीला के आयोजकों पर सवाल उठा रहे हैं. इस मामले में सबसे खास बात यह है कि जिस दौरान मंच पर युवतियों का अश्लील नृत्य चल था, उस दौरान वहां पुलिस की भी ड्यूटी लगी थी. लेकिन, जब मंच पर नृत्य चल रहा था, उस समय पुलिस वहां से नदारद थी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में बिंदकी सर्किल के क्षेत्राधिकारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि 27 फरवरी की जाफरगंज थाना क्षेत्र के पांडेपुर में रामलीला का आयोजन किया गया था. इस दौरान अश्लील नृत्य का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस मामले की जांच कराई जा रही है. जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें - झांसी: भाजपा पार्षद का डांसर पर नोट लुटाते हुए वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details