उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में पानी भरने के विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, तीन घायल

By

Published : Oct 12, 2020, 10:22 AM IST

यूपी के फतेहपुर में पानी भरने के विवाद में एक वृद्ध की पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

etv bharat
थाना जाफरगंज.

फतेहपुर: नल से पानी भरने के विवाद में एक वृद्ध पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. वृद्ध को बचाने परिजन पहुंचे तो हमलावरों ने उन्हें भी घायल कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अन्तर्गत मधियाखेड़ा गांव निवासी 65 वर्षीय पंचा बीती रात पड़ोस के छोटेलाल के दरवाजे पर लगे हैंडपंप से पानी भरने गए थे. छोटेलाल ने पानी भरने से मना कर दिया. इसके बाद भी पंचा पानी भरते रहे. इतने में छोटेलाल ने पंचा को थप्पड़ जड़ दिया. वृद्ध ने बचाव के लिए शोर मचाया तो छोटेलाल ने अपने बेटे नवल किशोर और उसकी पत्नी पूजा और दूसरे बेटे अजय को बुला लिया.

सभी लोग लाठी-डंडों से बुजुर्ग पर टूट पड़े और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. चीख पुकार सुनकर मृतक की पत्नी जय देवी, बहू मिथलेश और बेटा बीच-बचाव करने लगे तो हमलावरों ने उन्हें भी घायल कर दिया. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने छोटेलाल, उसके बेटे और बहू समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या और मारपीट का मुकदमा दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि सरकारी नल से पानी भरने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में वृद्ध की मौत हो गई. मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details