उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित होकर पलटी पुलिस जीप, एसओ समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Apr 16, 2021, 8:02 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में चांदपुर थाने की जीप एक पिकअप को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदक में गिर गई. जिसमें थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

अनियंत्रित होकर पलटी पुलिस जीप.
अनियंत्रित होकर पलटी पुलिस जीप.

फतेहपुर:जिले में शुक्रवार की सुबह साढ़े दस बजे चांदपुर थाने की जीप एक पिकअप को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदक में गिर गई. जिसमें थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे फोर्स ने गांव वालों की मदद से सभी को उपचार के लिए अमौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां घायलों का प्राथमिक इलाज करने के बाद सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना.

शुक्रवार को थाना चांदपुर की जीप से एसओ दीनदयाल सिंह के साथ 6 पुलिसकर्मी अमौली कस्बे की ओर गस्त करने के लिए रवाना हुए थे. अभी पुलिस की गाड़ी थाना क्षेत्र के मदरी गांव के पास पहुंची ही थी. तभी आगे जा रही एक पिकअप को पुलिस की जीप ओवरटेक करने लगी. इस बीच पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंदक में जा गिरी. दुर्घटना में पुलिस की जीप में सवार थानाध्यक्ष दीनदयाल सिंह समेत सभी 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. घायलों को सीएचसी अमौली पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालात चिंताजनक देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

सीओ जाफरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आगे चल रही गाड़ी से ओवर टेक करने में यह हादसा हुआ है. उनका कहना था कि इस घटना में दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढे़ं-मुठभेड़ में सिपाही घायल, शराब तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details