उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2021, 6:04 AM IST

25 thousand prize crook arrested in fatehpur

यूपी के फतेहपुर में पुलिस ने 25 हजार इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश बहुत दिनों से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था.

फतेहपुरः जिले की पुलिस ने शुक्रवार को 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मलवा थाने की पुलिस ने शातिर बदमाश भीम शंकर उर्फ भीमा को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह छिप कर बचाने का प्रयास कर रहा था.

बदमाश पर 9 मुकदमे हैं दर्ज
फतेहपुर जिले के उधन्नापुर गांव का रहने वाला भीम शंकर उर्फ भीमा पुत्र सुरेश लोधी गैंग बनाकर लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. भीम शंकर के खिलाफ जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में कुल नौ मामले दर्ज हैं. जनपद में होने वाली कई अन्य घटनाओं में भीम का नाम आने पर पुलिस लम्बे समय से उसकी तलाश कर रही थी.भीम शंकर गैंग के सदस्यों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, लेकिन वह अक्सर चकमा देकर फरार हो जाता था. मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को मलवा थाने की पुलिस ने भीम शंकर को कोराई मोड़ से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-मथुरा में व्यापारी के बेटे का अपहरण करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

तमंचा और कारतूस बरामद
पुलिस ने बदमाश की तलाशी ली तो एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ. क्षेत्राधिकारी नगर संजय सिंह ने बताया कि लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने में माहिर शातिर बदमाश भीम शंकर उर्फ भीमा पर लूट और चोरी के 9 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने भीम शंकर के साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वह काफी दिनों से फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details