उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गांव के किनारे महिला की गला काटकर हत्या

By

Published : May 29, 2021, 5:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में साइकिल से घर लौट रही महिला की गला काट कर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्रुखाबाद में महिला की हत्या.
फर्रुखाबाद में महिला की हत्या.

फर्रुखाबादःजिले में साइकिल से घर लौट रही महिला की शुक्रवार को गांव के किनारे गला काट कर हत्या कर दी गई. महिला का सिर धड़ से अलग सड़क पर पड़ा मिला. महिला की नृशंश हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

फर्रुखाबाद में महिला की हत्या.

पारिवारिक विवाद में जेठ ने ही की हत्या
कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम राजा नगला रम्पुरा निवासी महिला अंजू यादव (40 ) पत्नी रामपाल यादव शुक्रवार शाम लगभग 8:00 बजे सब्जी खरीदकर साइकिल से घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के प्राथमिक विद्यालय के निकट उसकी द्रगपाल यादव उर्फ राकेश ने धारदार हथियार से काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी नितेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल व सेंटर जेल चौकी इंचार्ज जितेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे. उन्होंने जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि परिवारिक विवाद में जेठ द्रगपाल यादव यादव ने ही महिला को चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को मौके से हत्या में प्रयुक्त चाकू हुआ बरामद.

यह भी पढ़ें-शराबी ने साथी युवक पर दागी गोली, मौत

गांव में पसरा सन्नाटा
पुलिस के अनुसार मृतका महिला के पति ने कुछ सालों पहले ही किया था विवाह. हत्यारोपी जेठ महिला को आए दिन करता था. शुक्रवार को भी जमीन को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. मृतका का पति बेवर रोड बाजार के निकट एक डिग्री कॉलेज में गार्ड का काम करता है. अंजू की हत्या के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया. मृतक के एक 12 वर्षीय पुत्री रिचा व 7 वर्षीय पुत्र युवराज है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details