उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रविवार को गंगा में डूबी दो बच्चियों के शव मिले

By

Published : Apr 20, 2021, 12:13 PM IST

गंगा में डूबी बालिकाओं के शव बरामद
गंगा में डूबी बालिकाओं के शव बरामद

यूपी के फर्रुखाबाद गंगा में नहाने के दौरान चार बच्चे डूब गए थे. संयोग से दो बच्चे तो किसी तरह बाहर आ गए थे, लेकिन दो बालिकाएं तेज धार में बह गईं. एक दिन बाद दोनों बालिकाओं के शव बरामद कर लिए गए हैं.

फर्रुखाबाद: जिले में रविवार को गंगा नहाने के दौरान डूबे चार बच्चों में दो बच्चियां पानी की तेज धार में बह गईं थी. गोताखोर बच्चियों की तलाश कर रहे थे. इस बीच सोमवार को घटनास्थल से करीब 3 किलोमीटर आगे गंगा में उतराते हुए दोनों के शवों को बरामद कर लिए गया.

खेतों पर परिजनों के साथ बच्चे गए बच्चे
गंगा किनारे स्थित खेतों में गेहूं की फसल काटने गए परिजनों के साथ बच्चे भी गए थे. दोपहर में परिजनों को बिना बताए गांव गंगाईया निवासी संतोष राजपूत की पुत्री 11 वर्षीय रिका, रिश्तेदारी में आई रोशनी (10), मासूम संध्या(3) और करण(5) नहाने के लिए गंगा में चले गए. गहरे पानी में फंसकर चारो बच्चे डूब गए, जिसमें संध्या और करण किसी तरह बच गए, लेकिन रिका और रोशनी डूब गए. रविवार शाम तक गोताखोर उनकी तलाश करते रहे, लेकिन दोनों बालिकाओं का पता नहीं लगा.

इसे भी पढ़ें-शिवरात्रि से पहले दो कांवड़ियों की गंगा में डूबने से मौत

सोमवार सुबह से ही गोताखोरों नाव लेकर तलाश में जुट गए. मेहमदीपुर से करीब 3 किलोमीटर दूर अलीगढ़ घाट के दोनों के शव मिल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details