उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक सवार युवकों को ट्रेलर ने रौंदा, दो की मौत

By

Published : Mar 14, 2021, 2:06 PM IST

फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. टक्कर के बाद भाग रहे अनियंत्रित ट्रेलर को चालक सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

बाइक सवार युवकों को ट्रेलर ने रौंदा
बाइक सवार युवकों को ट्रेलर ने रौंदा

फतेहपुर: जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में अनियंत्रित ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार दोनो युवकों की मौत हो गई. जिले के मलवा थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे के बाद मौके से गाड़ी सहित भागे ट्रेलर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

जिले के मलवा थाना क्षेत्र के भदवा गांव का रहने वाला 32 वर्षीय युवक बुद्धराज पासवान प्रयागराज में रहकर नौकरी करता था. बुद्धराज इस समय अपने गांव आया हुआ था. बीती रात वह मोटरसाइकिल से अपने साथी 30 वर्षीय सुरजीत निवासी कोरइयां के साथ अपने घर जा रहा था, तभी नेशनल हाइवे पर कैंची गांव के पास सामने से आरहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. अपने परिवार की रोजी रोटी चलाने वाले बुद्धराज की बीते नवम्बर माह में शादी हुई थी.

इस मामले में क्षेत्रधिकारी नगर संजय सिंह ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मारने वाले ट्रेलर चालक को गाड़ी समेत पुलिस पकड़ लिया है. दुर्घटना का शिकार हुए दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details