उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार, लूट की बाइक बरामद

By

Published : Dec 22, 2020, 7:51 PM IST

फर्रूखाबाद में नवाबगंज पुलिस ने अचरा मार्ग पर हुई बाइक लूट का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से लूटी गई बाइक बरामद कर ली गई है.

लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार,
लूटपाट के दो आरोपी गिरफ्तार,

फर्रूखाबाद: नवाबगंज पुलिस ने 3 दिसंबर को वीरपुर पेट्रोल पंप अचरा मार्ग पर हुई बाइक लूट का खुलासा मंगलवार को कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक बरामद कर ली है. नवाबगंज थाना पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों की पहचान रसूलपुर निवासी गोपाल राजपूत और उस्मानपुर निवासी रिंकू राजपूत के तौर पर हुई है. मंगलवार को पुलिस लाइन में पुलिस ने दोनों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना नवाबगंज पुलिस ने लूट के आरोपी रिंकू औक गोपाल को थाना क्षेत्र के ग्राम कनासी ईट भट्ठे के पास गिरफ्तार किया. उनका दावा है कि आरोपियों के पास से 12 बोर तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की गई.

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 3 दिसंबर को वीरपुर पेट्रोल पंप अचरा मार्ग पर डंडे के बल पर बाइक सवार हिमांशु को रोक लिया था. इसके बाद असलाह से भयभीत कर उनसे मोटरसाइकिल और पर्स लूटा था. वारदात में रसूलपुर निवासी रजनेश उर्फ उर्फ गब्बर, उस्मानपुर निवासी नीलेश राजपूत, नंदगांव निवासी राजवीर भी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details