उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिला लापता किशोर का शव, इलाके में मची सनसनी

By

Published : Feb 6, 2022, 2:50 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बोरे में बंद खेत में मिला किशोर का शव. एसपी अशोक कुमार मीणा एवं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (Special Operation Group) ने शुरू की जांच पड़ताल. मामले को लेकर पुलिस ने गठित की टीमें, कहा- जल्द किया जाएगा घटना का खुलासा.

ETV Bharat
खेत में मिला लापता किशोर का शव

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में शनिवार शाम घर से खेलने के लिए निकले किशोर का शव बोरे में बंद खेत में मिला. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार मीणा एवं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (Special Operation Group) ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसारफर्रुखाबाद थाना नवाबगंज कस्बा के चिकन वाली गली निवासी राजवीर जाटव का 13 वर्षीय पुत्र राजू शनिवार शाम घर से खेलने के लिए निकला था. घर वालों ने काफी खोजबीन की. लेकिन राजू का पता नहीं चला. रविवार सुबह ग्रामीण खेतों की ओर गये तो सरसों के खेत में बोरा देखा, जिसे देख लोग सहम गए. राजू के मृत शरीर को बुरी तरह से ठूंसा गया था.

यह भी पढ़ें- 5 साल में 10 गुना बढ़ी राजा भैया की संपत्ति, पत्नी करोड़पति तो बच्चे बने लखपति

परिजनों को जब ये सूचना दी गई तो उनके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने एसओजी टीम और डॉग स्क्वॉड ने जांच पड़ताल की. मृत राजू के पिता राजवीर ने जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

एसपी अशोक कुमार मीणाने बताया कि शव मिलने की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. टीमें गठित कर दी गई हैं. घटना का खुलासा जल्द ही किया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details