उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में बोले प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, अखिलेश न करें बाबाजी की फिक्र

By

Published : Dec 25, 2021, 8:27 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर भाजपा खासा सक्रिय नजर आ रही है. यही कारण है कि जिले में भाजपा नेताओं की आवाजाही तेजी से बढ़ी है. साथ ही नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह यहां आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के विशेष कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

प्रांशुदत्त द्विवेदी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष
प्रांशुदत्त द्विवेदी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष

फर्रुखाबाद:यूपी के फर्रुखाबाद में आगामी विधानसभा चुनाव(UP Assembly Election 2022)को लेकर भाजपा खासा सक्रिय नजर आ रही है. यही कारण है कि जिले में भाजपा नेताओं की आवाजाही तेजी से बढ़ी है. साथ ही नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह यहां आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के विशेष कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. इसी दौरान कार्यक्रम में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी भी मौजूद थे, जिन्होंने अपने संबोधन के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला.

मंच पर भाजपा के चारों विधायक के साथ-साथ जिले के पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं, युवाओं को संबोधित करते हुए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशुदत्त द्विवेदी ने सपा पर जमकर हमला बोला और उन्होंने कि एक समय था कि लोग कहते थे कि राम मंदिर बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे. आप लोगों ने केंद्र और राज्य में हमारी सरकार बनाई. राम मंदिर का निर्णय भी हो गया. यह सब आप के वोट के बदौलत ही हुआ है.

प्रांशु दत्त द्विवेदी भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष

इसे भी पढ़ें - धर्म संसद पर डॉ. अन्नपूर्णा भारती बोलीं- हिंदू धर्म और हिंदुओं की रक्षा करना पहली प्राथमिकता

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान को केंद्र कर हमला किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बाबाजी को लैपटॉप चलाना नहीं आता. उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से कहना चाहता हूं कि पूछो अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से बाबाजी को क्या-क्या चलाना आता है.

बाबाजी एक इशारा कर देते हैं, जमीन पर बुलडोजर चल जाता है. बाबाजी दूसरी तरफ इशारा कर देते हैं तो गाड़ी पलट जाती है. इसलिए अपनी पार्टी संभालो. बाबाजी क्या-क्या जानते हैं. इसकी चिंता न करो.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details