उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- गृहराज्य मंत्री की हो बर्खास्तगी और बेटा हो गिरफ्तार

By

Published : Oct 9, 2021, 9:44 PM IST

फर्रुखाबाद में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बोला हमला
शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

फर्रुखाबादः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. वे जिले के बिदाहा गांव में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने स्वर्गीय कैप्टन कामता प्रसाद की प्रतिमा का अनावरण कर लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में केंद्रीय राज्य मंत्री किसानों को धमकी देते हैं और उनके बेटे आशीष मिश्रा उनको कुचल देते हैं. किसान पिछले 10 महीने से धरने पर बैठे हैं. लेकिन उनका हाल जानने के लिए एक बार भी केंद्रीय राज्य मंत्री ने जहमत नहीं उठाई.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी आज किसानों के साथ खड़ी है और मांग करती है कि केंद्रीय राज्य मंत्री को तुरंत बर्खास्त कर उनके बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के इशारे पर सब कुछ हो रहा है. इसीलिए मंत्री के बेटे को बचाया जा रहा है.

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर बोला हमला

इसे भी पढ़ें- केंद्रीय शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, दूसरे देशों में भी खोलेंगे केंद्रीय विश्वविद्यालय

वहीं प्रदेश में कांग्रेस के द्वारा प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे को उठाया और उन्होंने यह ठीक काम किया. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी समेत सभी कार्यकर्ता प्रदेश के किसानों के साथ खड़े हैं. मैंने भी लखीमपुर जाने का प्रयास किया था. लेकिन प्रशासन के द्वारा रोक दिया गया और आने वाले समय में किसानों का दर्द बांटने के लिए मेरी पार्टी समेत सभी लोग लखीमपुर जाएंगे.

इसे भी पढ़ें- आरएलडी नेता प्रशांत कन्नौजिया के बिगड़े बोल, सीएम योगी के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details