उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैरजिम्मेदाराना और नादानी भरे बयानबाजी कर रहे अखिलेश: शिवपाल

By

Published : Apr 29, 2022, 3:54 PM IST

फर्रुखाबाद में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एक पेट्रोल पंप के उद्घाटन करने के लिए पहुंचे. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

etv bharat
पीएसपीएल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह

फर्रुखाबादः जिले में एक पेट्रोल पंप के उद्घाटन के लिए पीएसपीएल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पहुंचे. इस बीच उन्होंने बीजेपी में जाने के सवाल पर कहा कि नेता जी का ये फैसला नहीं हो सकता. अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना और नादानी भरे बयानबाजी कर रहे हैं.

दरअसल शिवपाल सिंह यादव जिले में एक पेट्रोल पंप के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. इसी बीच मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे केस में आजम खान को परेशान किया जा रहा है. यूनिवर्सिटी को भी ध्वस्त कर दिया गया. जब मीडिया में बीजेपी में जाने वाले सवाल को शिवपाल के समक्ष रखा तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि नेता जी का ये फैसला हो ही नहीं सकता. अखिलेश यादव गैर जिम्मेदाराना और नादानी भरे बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा अगर बीजेपी में भेजना चाहते हैं तो बहुत शीघ्र समाजवादी विधानमंडल दल से निकालें.

नादानी भरे बयानबाजी कर रहे अखिलेश

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, रिटायरमेंट के 3 दिन के अंदर ही कर्मचारियों के खाते में आएंगे पैसे

उन्होंने आजम खान के साथ नये मोर्चे पर कहा कि जेल से बाहर आने पर इस पर फैसला लिया जायेगा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पार्टी का गठन जल्द ही हो जायेगा. इसका फैसला पार्टी के नेताओं के साथ ईद के बाद बैठक में लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि नेताजी की अगुवाई में आजम खान की मदद होनी चाहिए थी. इसके साथ ही शिवपाल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि सपा के इतिहास में बदलाव देखने को मिला है. सपा में आंदोलन और संघर्ष नहीं दिखाई देता है. उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बढ़ती हुई महंगाई पर सरकार को लगाम लगानी चाहिए. जिससे लोगों को राहत मिल सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details