उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में 25 हजार का इनामिया बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By

Published : Dec 15, 2022, 8:02 PM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान एक इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. इनामिया अभियुक्त के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा और एक बिना नंबर प्लेट की गाड़ी भी बरामद की है.

- उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद
- उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद

फर्रुखाबादः जनपद के मऊदरवाजा थाना (Maudarwaja Police Station) पुलिस गुरुवार को वाहन चैकिंग कर रही थी. इसी दौरान वांछित इनामिया अभियुक्त से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा और एक बिना नंबर प्लेट की गाड़ी भी बरामद की है.


पुलिस के मुताबिक अपराध व अपराधियों के विरुद्ध जनपद में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना मऊदरवाजा पुलिस (Maudarwaja Police), एसओजी व सर्विसलांस टीम चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की 25 हजार के इनामी वांछित अभियुक्त दिलीप कुमार शाह पुत्र सरजूक शाह से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अभियुक्त को हथियापुर क्रासिंग से आरह पहाड़पुर तिराहा के बीच मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि अभियुक्त थाना बरारी जनपद कटिहार के बिहार राज्य का रहने वाला है. पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक देशी तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस तथा 1250 रुपये भी बरामद किया. इसके अलावा अभियुक्त के पास से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पल्सर, एक फर्जी आधार कार्ड, तथाड्राइविंग लाइसेंस भी बरामद हुआ है. पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा (SP Ashok Kumar Meena) ने पुलिस टीम को शाबाशी दी है.

यह भी पढ़ें- गोरखपुर में 2 महिलाओं ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details