उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में कन्नौज के शख्स ने कर ली आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट बरामद

By

Published : May 21, 2023, 12:36 PM IST

फर्रुखाबाद में कन्नौज के एक शख्स ने एक निर्माणाधीन मकान के दरवाजे पर आत्महत्या कर ली. शख्स के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस माममे की जांच कर रही है.

committed suicide In Farrukhabad
committed suicide In Farrukhabad

फर्रुखाबाद में शख्स ने दे दी जान.

फर्रुखाबादः जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में कन्नौज के एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. शख्स का शव एक निर्माणाधीन मकान के दरवाजे पर मिला. मकान मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जितेंद्र सिंह पाल (52) कन्नौज के मोहल्ला पाल नगर थाना सौरिख का रहने वाला था. वह कस्बा नवाबगंज के राधास्वामी गली के एक निर्माणाधीन मकान में रहता था. शनिवार को जितेंद्र सिंह पाल ने पहली मंजिल की चौखट पर आत्महत्या कर ली. आसपास के बच्चों ने दरवाजे की चौखट पर जितेंद्र पाल का शव देखकर शोर मचाया. बच्चों की आवाज सुनकर मकान मालिक मौके पर पहुंचा और उसने पुलिस को घटना की सूचना दी.

ये भी पढ़ेंःमोबाइल चोर गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार, इनके चोरी के तरीके जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सीओ अरुण कुमार ने बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में कन्नौज के जितेंद्र सिंह पाल की आत्महत्या की खबर मिली थी. जितेंद्र के दोनों पुत्र पंकज और वरुण को सूचित कर दिया गया है. वरुण पाल ने अपने एक साथी को मौके पर भेजा है. उसने शव का पंचानामा भरवाया है, इसके बाद पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटनास्थल पर जाकर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए हैं. सुसाइड नोट और तहरीर के आधार पर मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःVIDEO VIRAL: छात्रा के साथ देखकर विशेष समुदाय के छात्र को जमकर पीटा, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details