उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क किनारे मिला पल्लेदार का शव, परिजनों ने लगाया हत्या की आरोप

By

Published : Mar 12, 2022, 4:25 PM IST

यूपी के फर्रूखाबाद में पल्लेदारी का काम वाले वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
पल्लेदार का शव

फर्रूखाबाद. जनपद में पल्लेदार का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पंहुचे. उन्होंने हत्या का आरोप लगाया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल गया. वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच जारी है.

दरअसल, थाना नवाबगंज के ग्राम पुठरी निवासी धर्मेंद्र कुमार पल्लेदारी का कार्य करता था. बीती रात नगला जब्बा से आलू उतारने फर्रुखाबाद के एक कोल्ड गया था. राहगीरों ने थाना क्षेत्र के ग्राम करनपुर-जसमई मार्ग पर सड़क किनारे एक शव पड़ा देखा. इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वह भी घटना स्थल पर पंहुच गए. उन्होंने मृतक की पहचान धर्मेंद्र के रूप में की.

पल्लेदार का शव

मृतक के भाई जितेंद्र सिंह ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया. सूचना मिलने पर सीओ राजवीर सिंह गौर, कार्ववाहक थानाध्यक्ष मो. सरताज आदि मौके पर पहुंचे. भीड़ अधिक बढ़ते देख थाना मेरापुर व नवाबगंज से भी फोर्स बुला लिया गया.

पढ़ेंः नलकूप की टंकी में मिला किसान का शव, यह है पूरा मामला..

वहीं, सीओ राजवीर सिंह ने बताया की शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details