उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉक्टर अरुण पाठक बोले, नगर निकाय चुनाव में जनता का विश्वास जीतने उतरेगी भाजपा

By

Published : Dec 14, 2022, 10:18 PM IST

फर्रुखाबाद में नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारी तेज कर दी है. भाजपा जिला मुख्यालय में नगर निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को बैठक हुई.

Etv Bharat
विधान परिषद सदस्य डॉक्टर अरुण पाठक

फर्रुखाबादः आवास विकास कॉलोनी स्थित भाजपा जिला मुख्यालय पर बुधवार को नगर निकाय चुनाव से संबंधित बैठक हुई. बैठक जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य अतिथि जिला संगठन प्रभारी व विधान परिषद सदस्य डॉ अरुण पाठक ने नगर निकाय चुनाव से संबंधित कई बिंदुओं पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दल जो कि परिवारवाद और वंशवाद की नींव पर आधारित है, उनके पास कार्य करने की नियति है और न ही कोई नीत है.

अरुण पाठक ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के कार्यों के आधार पर जनता के बीच जाएगी. 2022 के विधानसभा चुनावों में जनता ने भाजपा सरकार के कार्यों पर अपनी मुहर लगाई. इस नगर निकाय चुनाव पर भी भाजपा जनता का विश्वास जीतने उतरेगी. इसके लिए सभी नगर पालिकाओं नगर पंचायतों एवं वार्डों में अच्छी छवि के कर्मठ एवं जुझारू कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाने की तैयारी कर रही है, ताकि शत-प्रतिशत जीत सुनिश्चित की जा सके पार्टी व संगठन के प्रति निष्ठावान एवं जुझारू कार्यकर्ता को ही मौका दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि भारी संख्या में लगातार कार्यकर्ताओं के आवेदन प्राप्त हो रहे हैं. लेकिन हर सीट पर एक ही प्रत्याशी चयनित होगा. इसलिए सभी कार्यकर्ता उस चयनित प्रत्याशी को आपसी सामंजस्य के साथ जिताने का कार्य करेंगे. डॉक्टर अरूण पाठक ने आगे कहा कि भारत निरंतर प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. जी-20 में भी भारत नेतृत्व कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यक्षमता और कुशलता के कारण भारत विश्व की शक्ति बनने की ओर है. अन्य राजनीतिक दल जो कि परिवारवाद और वंशवाद की नींव पर आधारित हैं उनके पास कार्य करने की ना कोई नियति है और ना नीत है. भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने बताया स्क्रीनिंग कमेटी के आधार पर ही प्रत्याशी का चयन होगा.

ये भी पढ़ेंःओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस से गठबंधन के दिए संकेत, अन्य नेताओं को बताया दो मुंह वाला सांप

ABOUT THE AUTHOR

...view details