उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में मां-बेटे ने पिया तेजाब, दोनों की मौत

By

Published : Apr 18, 2023, 10:24 AM IST

फर्रुखाबाद में मां-बेटे ने आपसी विवाद के बाद तेजाब पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

mother and son committed suicide
mother and son committed suicide

घटना की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार

फर्रुखाबादः जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को मां-बेटे ने तेजाब पीकर अपनी जान दे दी. क्षेत्र के दरौरा गांव में मां-बेटे ने आपसी विवाद के बाद तेजाब पी लिया, जिससे उनकी हालत खराब हो गई. आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. हालांकि, अभी तक विवाद की वजह सामने नहीं आई है.

परिजनों के मुताबिक अवनीश कुमार के बेटे प्रेम (15) का अपनी मां मालती देवी (30) से किसी बात को लेकर सोमवार को विवाद हो गया. विवाद के बाद गुस्से में किशोर ने टायलेट में रखा तेजाब पी लिया. बेटे की हालत बिगड़ता देख मां ने भी तेजाब पी लिया. दोनों की हालत गंभीर होने पर परिजन आनन-फानन में फतेहगढ़ स्थित निजी अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सकों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद यूपी 112 पुलिस को सूचना दी गई.

'यूपी 112 पर सूचना मिली की ग्राम दरौरा थाना क्षेत्र कमालगंज में मां बेटा का आपस में किसी बात को लेकर कोई विवाद हो गया. इसके बाद टॉयलेट में जो तेजाब होता है, उसका दोनों ने सेवन कर लिया. इसके बाद उन्हें तत्काल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान दोनों को मृत घोषित कर दिया. अन्य उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया जा चुका है. आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.'- अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार

ये भी पढ़ेंःसंदिग्ध हालात में लापता ढाई साल की बच्ची का खेत में मिला शव, हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details