उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Farrukhabad : ईंट से सिर कुचलकर अधेड़ की हत्या, मचा हड़कंप

By

Published : Feb 22, 2023, 3:21 PM IST

फर्रुखाबाद जिले में एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
मऊदरवाजा थाना क्षेत्र

सीओ प्रदीप कुमार सिंह

फर्रुखाबादः मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक खाईं में अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई. फॉरेंसिक टीम के साथ मऊदरवाजा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक की तलाशी ली. इस दौरान उसके पास से आधार कार्ड और डायरी मिली. बताया जा रहा है कि सौदान शराब पीने का आदी था. वहीं, परिजनों ने युवक की ईंट से कुचलकर हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि 'मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के डाल का नगला गांव निवासी सौदान सिंह यादव की बेरहमी से हत्या की गई. सौदान का शव बुधवार को पड़ोसी गांव लोहापानी की सड़क के किनारे खंती में पड़ा देखा गया. चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था. चेहरे पर लाल रंग के निशान से अनुमान लगाया गया कि ईटों से चेहरे पर वार किए गए'. वहीं, सूचना मिलने पर सौदान की पत्नी और परिजन मौके पर पहुंचे.

सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 'एक शव मिलने पर की सूचना प्राप्त हुई. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. शव की शिनाख्त हो चुकी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. दो टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्दी घटना का अनावरण किया जाएगा. आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है'.

पढ़ेंः Double Murder in Auraiya: 25 साल पुरानी दुश्मनी ने ली दो की जान, जानिए कैसे हुई थी शुरुआत

ABOUT THE AUTHOR

...view details