उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा की तैयारी शुरू, पिछली बार से अधिकतम मत हासिल करने की चुनौती

By

Published : May 21, 2023, 8:06 PM IST

फर्रुखाबाद भाजपा जिला मुख्यालय पर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यसमिति की बैठक की गई. इस दौरान कहा गया कि पार्टी कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार रहें.

जिला संगठन प्रभारी व विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक
जिला संगठन प्रभारी व विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक

जिला संगठन प्रभारी व विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक

फर्रुखाबादःजिले में रविवार को आवास विकास कॉलोनी स्थित भाजपा जिला मुख्यालय पर आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कार्य योजना बैठक का आयोजन किया गया. जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता की अध्यक्षता एवं संगठन प्रभारी अरुण पाठक की उपस्थिति में कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई. इस दौरान भाजपा नेताओं ने 2024 लोकसभा चुनाव जीतने की तैयारी की साथ ही विपक्ष पर भी हमला बोला.

संगठन प्रभारी अरुण पाठक ने कहा कि पार्टी के सामने 2024 लोकसभा चुनावों में पिछली बार से अधिकतम मतों से जीत हासिल करने की चुनौती है. पूरे विश्वास के साथ पार्टी कार्यकर्ता इस चुनाव में पिछली बार से अधिक मतों से जिताकर लोकसभा में भाजपा की स्पष्ट बहुमत सरकार बनाने में कार्य करेंगे. विपक्ष के पास सरकार को घेरने का कोई मुद्दा नहीं है.

जिला संगठन प्रभारी व विधान परिषद सदस्य अरुण पाठक ने बताया अगले वर्ष लोकसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इसको ध्यान में रखते हुए पार्टी कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार रहें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूरे हो चुके हैं. इन 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, दलित एवं वंचित वर्ग के लिए कार्य किया है. जनसेवा और राष्ट्र सेवा के संकल्प को जारी रखते हुए कार्यकर्ता अपने अथक मेहनत और परिश्रम से तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर देने के लिए कार्य करेंगे.

उन्होंने कहा कि प्रांतीय नेतृत्व में संगठन की जो कार्य योजना रखी है. प्रत्येक कार्यकर्ता को इन समस्त अभियानों के साथ जुड़ना है. अभी हाल में हुए निकाय चुनावों में प्रदेश की सभी 17 महानगर पालिकाओं एवं पिछले चुनाव की अपेक्षा इस चुनाव में दुगनी सीटों पर जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया है. प्रदेश में निरंतर भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ता जा रहा है. इस महासंपर्क अभियान में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि की सहभागिता सुनिश्चित होनी है. सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता तक पहुंचे प्रत्येक कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाए.

पढ़ेः सांसद बृजभूषण सिंह का पहलवानों पर हमला, बोले- कोई झूठ बोलने पर उतारू हो जाए तो जिंदगी बर्बाद कर सकता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details