उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, परिजन और ससुरालीजन भिड़े

By

Published : Apr 4, 2021, 8:33 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में बीते दिन फंदे पर लटके मिले विवाहिता के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे विवाहिता के ससुरालीजन और परिजनों में तीखी नोकझोंक हो गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Married woman's body found hanging on the noose
फांसी के फंदे पर झूलता मिला विवाहिता का शव.

फर्रुखाबाद:कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर कला निवासी सुनीता (31) पत्नी संजीव सिंह का शव शनिवार को ससुराल में जीने की सरिया में रस्सी के फंदे पर लटका मिला था. पोस्टमार्टम हाउस में मृतका की मां सरना देवी, भाई धर्मेन्द्र सिंह और पिता महेश चन्द्र जाटव निवासी बाग राठौरा मोहम्मदाबाद पहुंचे.

भाई धर्मेंन्द्र, पिता महेश चन्द्र ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया. उनके द्वारा दिए गए रुपयों को लेकर बात की, जिस पर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ. मौके पर मौजूद दारोगा रहमत खां ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

यह है पूरा मामला

भाई धर्मेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि संजीव सिंह का शहर के मसेनी मार्ग पर अस्पताल है. उसने अपनी बहन सुनीता का विवाह उसके साथ बीते 27 अप्रैल 2007 को किया था. विवाह के बाद से आए दिन बहनोई संजीव सिंह जाटव परिजनों से रुपये की मांग करते थे. धीरे-धीरे लगभग 11 लाख रुपये संजीव ने ले लिए थे.

पढ़ें:लखीमपुर खीरी में ससुरालवालों पर गर्भवती को जिंदा जलाकर मारने का आरोप

विवाहिता के भाई ने लगाए आरोप

धर्मेन्द्र ने आरोप लगाया कि बहनोई रंगीन मिजाज है. उसका एक और महिला के साथ उठना-बैठना था. इसको लेकर आए दिन वह सुनीता को प्रताड़ित करता था. बीते दिन धर्मेन्द्र को सूचना मिली कि उसकी बहन की मौत फांसी लगने से हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details