उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में भू माफियाओं की दबंगई का वीडियो वायरल

By

Published : Sep 25, 2020, 4:40 PM IST

फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली कायमगंज थाना क्षेत्र स्थित सदर बाजार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भू माफिया खुश नबाज खान का भाई आदिल दुकानदारों से महज 2 घंटे में दुकानें खाली करने को कहता दिख रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी.

video viral
वायरल वीडियो

फर्रुखाबाद:एक तरफ जहां यूपी सरकार भू माफियाओं पर लगातार शिकंजा कस रही है और उनके खिलाफ अभियान चला रही है तो वहीं जनपद में इसके उलट तस्वीर नजर आ रही है. यहां एक शख्स अपने साथियों के साथ खुले आम दिनदहाड़े असलहे लेकर जमीनों पर कब्जेदारी का खौफ कायम करने में लगा है. वहीं इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो कि शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दबंगई का वीडियो वायरल.
मामला कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के सदर बाजार बताया जा रहा है, जहां भू माफिया खुशनबाज खान का भाई आदिल दिनदहाड़े कई असलहाधारियों संग दुकानदारों से महज 2 घंटे में दुकानें खाली करने का फरमान देता दिख रहा है. साथ ही दुकान खाली न करने पर सामान फेंक देने की धमकी देते हुए अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दे रहा है. इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर दुकानदारों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस मामले में एएसपी अजय प्रताप से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले पर अभी तक थाना प्रभारी से बात तक नहीं हो पाई है और मामले का संज्ञान मीडिया सेल पुलिस के द्वारा मिला है. एएसपी ने कहा कि वीडियो की जांच कर सत्यता की पुष्टि की जाएगा, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details