उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में पुरानी रंजिश में पत्रकार को मारी गोली, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

By

Published : Nov 28, 2022, 4:09 PM IST

etv bharat
रंजिश में पत्रकार को मारी गोली

फर्रुखाबाद में पुरानी रंजिश में दबंगों ने पत्रकार को गोली मार दी. पत्रकार का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

फर्रुखाबाद: जिले में पुरानी रंजिश में पत्रकार को गोली मार दी. गोली लगने से घायल पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहां से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. परिजन घायल को नाला मछरट्टा स्थित एक निजी चिकित्सक के अस्पताल ले गए. वहीं, पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

राजेपुर क्षेत्र के ग्राम कड़क्का निवासी पत्रकार शिवा दुबे राजेपुर से घर वापस जा रहा थे. राजेपुर बिचपुरी संपर्क मार्ग पर पहले से घात लगाए दबंगों ने पत्रकार पर हत्या करने की नियत से गोली मार दी. इसके बाद पत्रकार को घायल अवस्था में छोड़कर दबंग भाग गए . सूचना मिलने पर राजेपुर पुलिस ने पत्रकार शिवा दुबे को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया. वहां भी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. जहां से परिजन उसे नाला मछरेहटा स्थित एक निजी अस्पताल ले गए.

जहां उसका इलाज चल रहा है. पता चला है अब पत्रकार शिवा दुबे की हालत खतरे से बाहर है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही अस्पताल पहुंचकर वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी. अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल की. घायल का उपचार चल रहा है, अब वह खतरे से बाहर है. जिसने भी घटना को अंजाम दिया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाए जाएगी. आरोपियों को धर-पकड़ के लिए टीम लगाई गई हैं.

यह भी पढ़ें: कॉलेज में छात्राओं के सामने शामिक करता था बेइज्जती, इसलिए रोहन ने दिनदहाड़े मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details