उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए अंतराज्यीय ईरानी गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Jul 15, 2022, 7:48 PM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने रायबरेली के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो दोनों आरोपी बीती 13 जुलाई को पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गए थे.

etv bharat
फर्रुखाबाद पुलिस

फर्रुखाबाद: जनपद पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी. जब रायबरेली के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है ये दोनों आरोपी अंतर्राजयीय ईरानी गैंग के सदस्य हैं. रायबरेली में मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपियों के पैर में लगी गोली लगी थी, बाद में पुलिस अभिरक्षा में दोनों को घायल अवस्था में लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां से वह 13 जुलाई को फरार हो गए थे. तब से रायबरेली समेत लखनऊ पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी.

यह भी पढ़ें- पुलिस अभिरक्षा से गैंगस्टर के भागने पर दीवानी की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद, ऐसी रहे हमेशा सुरक्षा:अधिवक्ता

एसपी अशोक कुमार मीणा ने पुलिस लाइन सभागार में मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी जौनपुर निवासी इंजमाम अली और उमरिया मध्य प्रदेश निवासी इरफान अली के खिलाफ कई जनपदों में गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. दोनों आरोपियों से पूछताछ में पता लगा कि वह भोपाल जाने के लिए रेलवे स्टेशन फर्रुखाबाद पर गए थे, जहां पता चला कि ट्रेन 1 घंटे बाद है. वहां काफी भीड़ थी, इसलिए पानी की टंकी के पास बैठ गए थे. आरोपियों ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से अपने पास एक एक तमंचा और कारतूस की व्यवस्था कर ली थी तभी पुलिस ने पकड़ लिया. एसपी अशोक कुमार मीणा ने बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details