उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इतनी छोटी सी बात में अधेड़ ने कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2022, 2:40 PM IST

Etv Bharat

फर्रुखाबाद में एक अधेड़ पति ने घरेलू झगड़े को लेकर पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

फर्रुखाबाद: सदर कोतवाली क्षेत्र में बीते सोमवार की रात एक अधेड़ ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि मामला फर्रुखाबाद कोतवाली के खानपुर नगला गांव का है. पुलिस के मुताबिक यहां के निवासी सुनील कठेरिया के साथ उसकी 38 वर्षीय पत्नी रहती थी. किरन शाहजहांपुर के मदनापुर, गुलाब गांव निवासी जगपाल की बेटी थी. देर रात को सुनील का पत्नी किरन के साथ विवाद हुआ. उसी दौरान सुनील ने धारदार हथियार से किरन की गर्दन रेत दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी एशोक कुमार मीणा

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल के साथ हत्या के साक्ष्य जुटाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस को रात करीब 1 बजे हत्या की जानकारी मिली. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-जमीन के लिए बेटा बना कातिल, पत्नी के साथ मिलकर कर दी मां की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details