उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर की थी अभद्र टिप्पणी, 3 पर FIR

By

Published : Aug 31, 2021, 10:40 AM IST

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गांधीनगर तकीपुर निवासी आनंद गिहार पुत्र मोहब्बत सिंह ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कहा गया है कि बीते 29 अगस्त को उसके फोन पर राधे ठाकुर पुत्र परशुराम निवासी घारमपुर फर्रुखाबाद, माधव ठाकुर पुत्र मुन्ना ठाकुर निवासी भोपतपट्टी फर्रुखाबाद, आशीष राजपूत पुत्र शिवकुमार आदि ने अपने इंस्टाग्राम पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का एक वीडियो डाला. जिस पर उन लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया. यह पोस्ट काफी अशोभनीय थी.

इसे भी पढ़ें:-आज राजधानी के दौरे पर आ रहे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कई योजनाओं की देंगे सौगात

आनंद गिहार की शिकायत पर पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है. सपा के जिला मीडिया प्रभारी इलियास मंसूरी ने बताया कि इस मामले में जिला महासचिव मनदीप यादव ने प्रशासनिक अधिकारियों से बात की थी. इसी के बाद मोहम्मदाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details