उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Farrukhabad: झगड़े के बाद गुस्साए पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या

By

Published : Feb 15, 2023, 10:39 PM IST

फर्रुखाबाद मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या (Farrukhabad Wife Murder) कर पति मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

में जुटी
में जुटी

फर्रुखाबाद: जनपद के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में घर के बाहर विवाद होने पर पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति बाइक लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि घटना बुधवार की शाम थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला गढी अशरफ अली का है. रेलवे लाइन के उत्तरी ओर किराए पर रहने वाले उपेंद्र उर्फ भंवरपाल यादव बुधवार की शाम अपनी पत्नी ज्योति से बेटे को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बीच गुस्से में आए उपेंद्र ने पत्नी को एक गोली पेट और एक गोली सीने में मार दी. गोली लगने से ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की जानकारी पर मुहल्ले में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

एसपी ने बताया कि हत्या करने के बाद आरोपी उपेंद्र मौके से बाइक लेकर फरार हो गया. सूचना पर सीओ सिटी व थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गए. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, मृतका के परिजनों ने बताया कि उपेंद्र का थाना मऊ दरवाजा के ग्राम कुछलियाई निवासी अशोक कुमार की पुत्री ज्योति से दूसरा विवाह हुआ था. उपेंद्र और ज्योति के 3 वर्ष का एक बेटा यस है. परिजनों के मुताबिक दोनों करीब 7 माह से से बबलू मिश्रा के मकान में किराए पर रह रहे थे. जहां आज विवाद के बाद हत्या की घटना को अंजाम दे दिया गया है.


यह भी पढ़ें- Agra Crime News: प्रेम प्रसंग में हुई थी नरेंद्र की हत्या, रिश्तेदार ने ही उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details