उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचे तीन लुटेरे

By

Published : Jun 16, 2023, 3:32 PM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में तीन लुटेरों को दबोचने में सफलता हासिल की है.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबादः जिले में शुक्रवार को अंतर्जनपदीय लूट करने वाले गिरोह के 3 सदस्य पुलिस ने गिरफ्तार किए. उनके कब्जे से लूटी गई एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल, दो देसी तमंचे 315 बोर, दो कारतूस आदि पुलिस ने बरामद किए हैं. घटना का खुलासा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पुलिस लाइन सभागार में किया.

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना मऊदरवाजा में अनुज कुमार ने अज्ञात अभियुक्त द्वारा वादी की मोटरसाइकिल लूटे जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था. घटना के बाद से ही पुलिस लुटेरे की तलाश में जुट गई थी. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्त सोविंद्र यादव निवासी बुढ़नपुर थाना मऊदरवाजा, अनुराग यादव निवासी ग्राम नगला गुलाल थाना मऊदरवाजा, अनुराग यादव उर्फ प्रमोद निवासी ग्राम बुडनपुर थाना मऊदरवाजा को पुलिस ने इस संबंध में गिरफ्तार कर लिया.

जनपद फतेहगढ़ में शुक्रवार को एसएचओ अमोद कुमार, अमित गंगवार एसओजी प्रभारी, एसओजी टीम, उप निरीक्षक जगदीश भाटी व सर्विसलांस टीम ने इन तीनों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से मोटर साइकिल व तमंचे आदि बरामद हुए हैं. पुलिस इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि इनके गैंग में और कौन-कौन लोग शामिल हैं. साथ इनके गैंग के द्वारा अभी तक लूट की कितनी वारदातें अंजाम दी गई हैं. पुलिस इस गैंग से जुड़ी हर जानकारी को गंभीरता से खंगाल रही हैं. उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः वाराणसी घूसकांड : IPS अनिरुद्ध सिंह जांच में पाए गए दोषी, कार्रवाई की तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details