उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस के साथ मुठभेड़ में धरे गए चार शातिर लुटेरे, लूट की इस बड़ी घटना को दिया था अंजाम

By

Published : Nov 15, 2021, 8:51 PM IST

फर्रुखाबाद की कायमगंज कोतवाली पुलिस ने शराब व्यापारी से लूट की. घटना में शामिल चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों के पास से लूटे गए रुपयों के साथ अवैध तमंचे भी बरामद किए गए हैं. इस सभी बदमाशों की गिरफ्तारी एक मुठभेड़ के दौरान हुई.

शराब व्यापारी से लूट करने वाले चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार
शराब व्यापारी से लूट करने वाले चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार

फर्रुखाबाद: जिले की कायमगंज कोतवाली पुलिस ने शराब व्यापारी से लूट की घटना में शामिल लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लुटेरों के पास से लूटे गए रुपयों के साथ अवैध तमंचे भी बरामद किए गए हैं. बदमाशों की गिरफ्तारी एक मुठभेड़ के दौरान हुई. यह जानकारी जिले के एसपी अशोक कुमार मीणा ने दी. वहीं गिरफ्तारी के बाद लुटेरों को पुलिस लाइन में मीडिया के सामने पेश किया गया.

शराब व्यापारी की लूट मामले में आज सोमवार को पुलिस ने खुलासा किया. वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि इन लुटेरों को कायमगंज के इंस्पेक्टर ने एसओजी टीम के सहयोग से टेढ़ी कोन तिराहे के पास से मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. लुटेरों के पास से 315 बोर के तीन तमंचे व कारतूस, तीन मोबाइल फोन, दो बाइक व मिर्ची पाउडर के साथ लूटे गए रुपयों में करीब 1 लाख रुपये बरामद किए गए.

एसपी मीणा ने बताया कि इन शातिर लुटेरों ने बीते दो नवंबर की रात करीब नौ बजे भूसा मंडी चौराहे के पास एक शराब व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था. लुटेरों ने व्यापारी प्रवीन कुमार उर्फ बंटी व उनके मुनीम अरविंद की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर उनसे रुपये लूटे थे. उन्होंने बताया कि लुटेरा मुखिया एक शातिर अपराधी है. उसके ऊपर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं. अन्य लुटेरों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद जेल हिंसा मामला: सामने आई चिट्ठी हुई वायरल, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

इस दौरान इंस्पेक्टर संजय मिश्रा ने बताया कि घटना में शामिल चार लुटेरों की गिरफ्तारी हुई है. उन्होने बताया कि फर्रुखाबाद कंपिल थाने के अंतर्गत धर्मपुर निवासी अच्छे मियां व विनोद कुमार, शाहजहांपुर जलालाबाद के प्रताप नगर निवासी भूपेंद्र उर्फ मुखिया व कानूनगोयान निवासी हर्षित राज उर्फ लड्डू को गिरफ्तार किया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details