उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांप काटे मरीज को देख रहे थे डॉक्टर, परिजन दिखाने लगे मरा हुआ सांप, मचा हड़कंप

By

Published : Aug 21, 2023, 12:57 PM IST

Updated : Aug 21, 2023, 2:08 PM IST

फर्रुखाबाद में एक अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब परिजन एक सांप काटे शख्स के साथ मरे हुए सांप को लेकर पहुंचे. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

सांप काटने के बाद मुरारी को अस्पताल में कराया गया भर्ती.

फर्रुखाबादःजिले में राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव रामपुर जोगराजपुर बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में छत पर सो रहे एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया. परिजन पीड़ित व्यक्ति को लेकर जिला अस्पताल लोहिया की इमरजेंसी पहुंचे. डॉक्टर परिजनों से बात कर ही रहे थे तभी परिजनों ने एक पॉलीथिन से मरा हुआ सांप निकालकर दिखा दिया. यह देखकर हड़कंप मच गया. वहीं, बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति को सांप ने काटा था उसकी हालत में अब सुधार है.

अनिल कुमार कश्यप ने बताया कि उनके भाई मुरारी ग्राम रामपुर जोगराजपुर में रहते हैं. इस वक्त वहां बाढ़ का पानी भरा हुआ है. कई दिनों से बिजली भी कटी है. देर रात छत पर वह सो रहे थे. तभी एक सांप ने उनके पैर में काट लिया. अचानक सर्पदंश से वह चीख उठे. परिजन उन्हें आनन-फानन में लेकर अस्पताल की ओर भागे. परिजन छह किलोमीटर तक नाव से गौटिया मार्ग तक पहुंचे. वहां से ग्राम प्रधान सुधीर गुप्ता अपने वाहन से मुरारी को अस्पताल लेकर गए.

जिला अस्पताल लोहिया की इमरजेंसी में मुरारी को डॉक्टर देख ही रहे थे तभी अनिल ने पॉलिथीन में लाए गए मरे हुए सांप को निकालकर फर्श पर डाल दिया. यह देखते ही अफरा-तफरी मच गई. अनिल से सांप को बाहर ले जाने के लिए कहा गया. इसके बाद अनिल मरे हुए सांप को लेकर बाहर फेंक आया तब जाकर अस्पताल के स्टाफ ने राहत की सांस ली. डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल मुरारी की हालत अब ठीक है. उसका उपचार जारी है.

ये भी पढे़ंः सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे अयोध्या, रामलला के किए दर्शन, बोले- वर्षों से थी इच्छा, आज पूरी हो गई

ये भी पढे़ंः अखिलेश यादव बोले- मणिपुर की घटना बनेगी बीजेपी सरकार की विदाई की वजह

Last Updated :Aug 21, 2023, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details