उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में पुलिस और चोरों के बीच हुई मुठभेड़, तीन गिरफ्तार

By

Published : May 5, 2022, 3:32 PM IST

फर्रुखाबाद जिले के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की वारदात करने वाले तीन शातिर चोरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वारदात करने वाले तीन शातिर चोर मुठभेड़ में पुलिस ने गिरफ्तार किया साथ ही लाखों रुपये कीमती जेवरात और हथियार बरामद किए.

etv bharat
फर्रुखाबाद में पुलिस और चोरों के बीच हुई मुठभेड़

फर्रुखाबाद : जिले के मऊदरवाजा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की वारदात करने वाले तीन शातिर चोरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके कब्जे से 12,070 रुपए, 5 लाख कीमती सोने, चांदी के जेवरात, तमंचा और कारतूस बरामद किए. वहीं, थाना मऊदरवाजा के इंस्पेक्टर ने कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला धीमरपुरा निवासी विवेक सक्सेना, मोहल्ला नुनहाई निवासी शिवम राजपूत एवं मोहल्ला नौनमगंज निवासी मोनू राजपूत को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि थाना मऊ दरवाजा पुलिस ने इन शातिर चोरों को ग्राम गढ़िया अंडर पास के निकट मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. इनके पास 12,070 रुपये, 5 लाख कीमती सोने-चांदी के जेवरात, तमंचा और कारतूस बरामद किए. इन चोरों का बड़ा गिरोह है. जमानत पर छूटकर यह लोग दिल्ली चले जाते हैं. जब यह लोग तारीख करने जिले में आते हैं तो सभी साथियों के सहयोग से चोरी की वारदातें करते हैं.

उन्होंने बताया कि ये चोर घरों में खाना भी खाते और गंदगी भी करते हैं. इन चोरों ने थाना मऊ दरवाजा और कोतवाली फर्रुखाबाद में 8 चोरी की वारदातों का स्वीकार किया है. एक आरोपी का गैंगस्टर में भी चालान हो चुका है. आरोपी विवेक पर 24, शिवम पर 12 और मोनू पर 10 मुकदमे दर्ज हैं. इन चोरों के गिरोह का पंजीकरण कर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः कंपनी में कर्मचारी ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि चोरी के जेवरात खरीदने वालों की जांच की जाएगी. उन लोगों के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने थाना प्रभारी को निर्देश दिए कि इन चोरों की फोटो खींच कर अपराधियों की एलबम में लगाई जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details