उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में हिस्ट्रीशीटर का शव खेत में मिला, हत्या का आरोप

By

Published : Apr 29, 2023, 3:04 PM IST

फर्रुखाबाद में हिस्ट्रीशीटर का शव खेत में मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
फर्रुखाबाद -हिस्ट्रीशीटर का शव खेत में पड़ा मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस जांच में जुटी

फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में हिस्ट्रीशीटर का शव खेत में संदिग्ध हालात में मिला है. घटना की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया. हिस्ट्रीशीटर पर 26 केस दर्ज है. परिजनों की ओर से हत्या का आरोप लगाया गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

फर्रुखाबाद जिले में थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम बबुरारा में हिस्ट्रीशीटर रामजीत बाथम का संदिग्ध परिस्थिति में शव खेत में पड़ा मिला. इसकी सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली हड़कंप मच गया. हिस्ट्रीशीटर के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. भाई रामबक्स ने गांव में तिलक समारोह में बुलाकर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. उनके मुताबिक बीती रात्रि गांव में तिलक समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने भाई रामजीत गया था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. परिजनों को सुबह शव खेत में पड़ा होने की सूचना मिली. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया है हिस्ट्रीशीटर थाना क्षेत्र नवाबगंज का रहने वाला था. उस पर 26 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज थे. शनिवार को उसका शव खेत में पड़ा होने की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस ने जाकर जांच की थी. शव के पास ही जहर की पुड़िया भी मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह सामने आएगी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ेंः बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर एक्ट में 10 साल की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details