उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने की मारपीट, 5 घायल

By

Published : Jul 2, 2022, 10:17 PM IST

फर्रुखाबाद में दबंगों ने एक युवक को जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में बीच -बचाव करने आए पिता, भाई और चाचा सहित पांच लोग घायल हो गए. बाद में पीड़ित ने प्रधान सहित 9 आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

etv bharat
पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने की मारपीट

फर्रुखाबाद:जिले में शनिवार को थाना शमसाबाद क्षेत्र के गदनपुर गांव में पूर्व रंजिश को लेकर दबंगों ने एक युवक से गाली -गलौज करने के साथ उस पर धारदार हथियारों से हमला किया. वह युवक अपनी जान बचाने के लिए घर की ओर भाग रहा था. उसी दौरान दबंगों ने उस युवक को घेर लिया और उसकी जमकर पिटायी कर दी. बीच -बचाव करने आए पिता, भाई और चाचा सहित पांच लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद पीड़ित ने प्रधान सहित 9 आरोपियों के खिलाफ शमशाबाद थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

थाना शमसाबाद क्षेत्र के ग्राम गदनपुर निवासी आशीष कुमार पुत्र सुखवासी लाल ने गांव के ही सर्वेश कुमार, प्रदीप कुमार, कन्हैयालाल अर्जुन, विमल कुमार, पिंकू प्रधान अप्पू और भूरे रामवीर सहित नौ लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कहा कि 15 दिन पूर्व उसके भाई से आरोपियों का विवाद हुआ था. जिसमें गाली -गलौज तथा मारपीट की गई थी. लेकिन गांव के कुछ व्यक्तिओं ने समझौता करा दिया गया था.

इसे भी पढ़ेंःप्रदेश के 600 से ज्यादा ब्लॉकों में भूगर्भ जल की स्थिति चिंताजनक : डॉ. सिन्हा

आरोप है उसी रंजिश के चलते शनिवार को करीब 2:00 बजे जब उसका भाई बाग की तरफ जा रहा था. उसी दौरान आरोपियों ने उस युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी. उधर दबंगों के हमले से बचने के लिए जब पीड़ित घर की ओर भागा तो आरोपी उसके पीछे- पीछे भागे. पीड़ित द्वारा शोर मचाए जाने पर जब परिवार के सदस्य बाहर निकले तब आरोपी युवक की लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे थे.

पीड़ित को पिता द्वारा बचाने का प्रयास किया गया तो उन्हें भी लाठी-डंडों से पीटा गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. भाई दीपक और चाचा अशोक कुमार तथा अंकेश आदि पर लाठी-डंडों से हमला किया गया. आरोप है कि सतीश उर्फ पिंकू प्रधान के हाथों में तमंचा और भूरे के पास अवैध राइफल थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details