उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 11, 2023, 6:47 PM IST

फर्रुखाबाद में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने धारदार हथियार से हत्या की आशंका जताई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

Etv Bharat
युवक की धारदार हथियार से हत्या

फर्रुखाबाद:जिले में कमालगंज थाना क्षेत्र के मीठापुर गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि धर्मेंद्र (40) दिन में से घर के बाहर था. रात को कब घर आया, इस बात की किसी को कोई जानकारी नहीं हुई. रोजाना की तरह जब उसके कमरे में गए तो धर्मेंद्र मृत अवस्था में पड़ा मिला. परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए.

इसे भी पढ़े-अलीगढ़ में मॉडल के साथ दुष्कर्म का मामला, सपा नेता ने DIG को लिखा पत्र

एसपी विकास कुमार ने बताया कि मीठापुर गांव में धर्मेंद्र (40) का शव परिजनों को घर में पड़ा मिला. मृतक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के साथ उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया. प्रतीत हो रहा है कि युवक के सिर पर किसी ने धारदार हथियार से वार किया है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत की असली वजह रिपोर्ट आने के बाद ही उजागर होगी.

एसपी विकास कुमार ने बताया कि फील्ड यूनिट की टीम ने सभी साक्ष्य कलेक्ट कर लिए हैं. परिजनों के द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द से जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा. जो भी इसमें दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़े-CBI लखनऊ में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी IPS पिता-पुत्र ने ठगे 15 लाख, एसएसपी पर भी जमाई थी धौंस

ABOUT THE AUTHOR

...view details