उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक तनाव में बच्चों और पत्नी को घायल करने के बाद युवक ने की आत्महत्या, एक बच्चे की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2023, 10:44 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मानसिक तनाव के चलते एक व्यक्ति ने अपने बच्चों और पत्नी के ऊपर हमला करने के बाद सुसाइड कर ली. पुलिस ने मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक की तलाश जारी है.

जहानगंज थाना क्षेत्र
जहानगंज थाना क्षेत्र

फर्रुखाबादः जहानगंज थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में रविवार रात को एक शख्स ने पत्नी और बच्चों पर हमला कर दिया था. इस हमले में एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद शख्स ने खुद भी सुसाइड कर लिया था. पुलिस ने इस मामले में परिजनों की तहरीर पर चार नामजद अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और एक की तलाश जारी है.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव रतनपुर में एक व्यक्ति ने अपने बेटे, बच्ची और पत्नी को घायल कर दिया था और खुद सुसाइड कर लिया था. इस संबंध में पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज की गई थी. पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया. फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर गई. इसके बाद टीमें बनाई गईं. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए, जिसमें नामजद चार अभियुक्तगण थे. चार में से तीन नामजद व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक की अभी तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ बताया कि एक कंपनी थी, जिसमें उस व्यक्ति का विवाद चल रहा था. उसी के चलते यह मानसिक दबाव में था. इसी मानसिक दबाव के कारण इस घटना को कारित किया.

गिरफ्तार किए गए आरोपी कानपुर नगर थाना बिल्हौर के सिवरा दारा सीको निवासी धीरेंद्र शर्मा, थाना चौबेपुर के तात्यागंज 1003 निवासी संतोष राय एवं थाना बिठूर के बैकुंठपुर निवासी पंकज श्रीवास्तव हैं, जिन्हें नाला बघार के पास से गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंः बंटवारे को लेकर दो भाइयों में बीच खूनी संघर्ष, बीच-बचाव में आए भतीजे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details