उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा नदी में आई बाढ़ में बाइक समेत बह गए दंपती, पत्नी की मौत

By

Published : Sep 28, 2022, 6:45 PM IST

etv bharat

फर्रुखाबाद में नदी की बाढ़ में दंपती बाइक के साथ गंगा नदी में गिर गए. घटना के बाद पत्नी के शव को ग्रामीणों ने नदी से बाहर निकाल लिया है और पति की अभी तलाश की जा रही है.

फर्रुखाबाद: जिले में शमशाबाद थाना क्षेत्र के दादूपुर केहरी नगला के पास मंगलवार की रात अस्पताल से लौट रहे बाइक सवार दंपती समेत तीन लोग गंगा नदी में गिर गए. बाइक सहित दपंति गंगा नदी की बाढ़ में बह गए. जबकि तीसरा व्यक्ति तैरकर बाहर निकल आया. ग्रामीणों ने महिला का शव गंगा नदी से बाहर निकाल लिया, वहीं पति की तलाश अभी जारी है.

शमसाबाद के दादूपुर केहरी नगला निवासी सारदेव अपनी पत्नी लक्ष्मी को दवा दिलाने के लिए गांव के अपने साथी रामलड़ैते के साथ बाइक से पड़ोसी गांव सुल्तानगंज खरेटा गए थे. मंगलवार की रात करीब तीन बजे तीनों बाइक से गांव लौट रहे थे. गांव से पहले सड़क पर बनी पुलिया पर बाइक बेकाबू होने से तीनों पुलिया के नीचे जा गिरे और गंगा नदी की बाढ़ में बह गए. किसी प्रकार रामलड़ैते तैरकर बाहर निकल आया और गांव पहुंचकर नदी में गिरने की सूचना दी. रात में ग्रामीणों ने नदी में दंपति की तलाश शुरू की, काफी तलाश के बाद भी सार सारदेव और लक्ष्मी का कोई पता नहीं चला.


यह भी पढे़ं:चारा लाते समय गंगा में पलटी नाव, 19 लोगों को बचाया गया, एक महिला लापता


बुधवार की सुबह गांव के लोगों ने फिर गंगा नदी में तलाश की, तो लक्ष्मी का शव बाहर निकाला. तहसीलदार कर्मवीर सिंह की अगुवाई में पुलिस फोर्स गोताखोर लगाकर सारदेव की खोजबीन की जा रही है. वहीं, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

यह भी पढे़ं:कुआनो नदी में डूबे तीन युवकों का शव 12 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details