उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में 6 ग्राम पंचायतों की हो रही मतगणना

By

Published : May 11, 2021, 11:09 AM IST

फर्रुखाबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच 6 ग्राम पंचायतों की मतगणना हो रही है. इस दौरान बिना मास्क के प्रवेश नहीं कर सकेंगे. दोपहर तक परिणाम आने के कयास लगाये जा रहे हैं.

6 ग्राम पंचायतों की हो रही मतगणना
6 ग्राम पंचायतों की हो रही मतगणना

फर्रुखाबादः जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच ब्लॉक मुख्यालय पर 6 ग्राम पंचायतों की मतगणना हो रही है. मतगणना में बिना मास्क के प्रवेश वर्जित है. फर्रुखाबाद में प्रधान पद के लिए हुए चुनाव में 9 मई को वोट डाले गए थे. वोटों की गिनती आज हो रही है.

9 ग्राम पंचायतों की हो रही मतगणना

कमालगंज ब्लॉक के ग्राम भड़ोसा, अजीजलपुर, बिचपुरी ग्राम पंचायत की मतगणना हो रही है. जिसके लिए क्षेत्राधिकारी मोहम्दाबाद सोहराब आलम, थाना प्रभारी जहानागंज और कमालगंज के अलावा चार उपनिरीक्षक 10 हेड कांस्टेबल,12 कांस्टेबल, 3 महिला आरक्षी, एक उप निरीक्षक एलआईयू और एक महिला कांस्टेबल सादे ड्रेस में तैनात हैं. इसके अलावा 10 होमगार्ड भी सुरक्षा में तैनात किये गये हैं. थाना प्रभारी अजय नारायण सिंह के मुताबिक किसी भी बाहरी शख्स को मतगणना स्थल पर प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें- 114 ग्राम पंचायतों में हुए चुनाव की मतगणना आज, शाम आएंगे परिमाण

अमृतपुर ब्लॉक के सभागार के टेबल पर बसेरा की मतगणना हो रही है. एडीओ पंचायत अजीत पाठक ने बताया कि भुसेरा ग्राम पंचायत की मतगणना के लिए ब्लॉक के सभागार में हो रही है. ग्राम पंचायत महरुपुर सहजू में हुए चुनाव की मतगणना बढ़पुर ब्लॉक में हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details